About us

हमारे ब्लॉग Loans Apply में आप सभी का स्वागत है. यह ब्लॉग हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख Loans, Insurance, Finance, Banking, एवं Sarkari Yojna से सम्बंधित जानकारी पर लिखे गए हैं. Email से Notification पाने के लिए Subscribe करे तथा जानकारी अच्छी लगे तो Share करके दूसरों तक भी पहुचाएं.

Disclaimer: यह ब्लॉग किसी भी तरह का लोन, इन्शुरन्स, फाइनेंस या बैंकिंग सर्विस प्रोवाइड नहीं करता है. हम सिर्फ इन सब से जुडी आपकी समस्याओं का समाधान बताते हैं. साथ ही यह ब्लॉग किसी भी तरह की फीस चार्ज नहीं करता है, इसमें किसी भी तरह का पेमेंट आप्शन उपलब्ध नहीं है.

हमारे जीवन में पैसों से जुडी बहुत सारी समस्याएँ होती है. यह ब्लॉग आपके उन समस्याओं के निदान का तरीका बताता है. लोन या फिर Insurance काफी सोच समझ कर लिया जाता है, साथ ही इसमें दिशा निर्देश की आवश्यकता पड़ती है. इनके अलावा ऐसे बहुत सारे सवाल हैं जिनका जवाब आप नहीं जानते हैं. इसमें हम आपकी मदद करते हैं.

Blog के Author के बारे में

दोस्तों नमस्कार, मेरा नाम हर्षवर्धन लहरे है. मै Loans Apply ब्लॉग का Founder और Author हूँ. मै भारत में छत्तीसगढ़ राज्य के जांजगीर जिले से बिलोंग करता हूँ. जहां के एक छोटे से गाँव खैजा का निवासी हूँ.

Harsh Lahre

मुझे अच्छी-अच्छी जानकारियाँ सीखने और सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. कुछ दिनों बाद मुझे ब्लोगिंग के बारे में पता चला कि लोग इस प्रकार से भी अपना Experience शेयर कर सकते हैं और अच्छी अच्छी जानकारी लोगों तक पहुचा सकते हैं. इसी से इस ब्लॉग Loans Apply का जन्म हुआ.

Blog की शुरुआत

मैंने यह ब्लॉग 7 नवम्बर 2021 को शुरू किया था. इस ब्लॉग में लोन, insurance, फाइनेंस और सरकारी योजना से जुडी जानकारियाँ शेयर करता हूँ.

Education + Occupation

मैंने 2018 में 12th कम्पलीट किया और उसके बाद D.El.Ed.(Diploma in Elementory Education) किया है. अभी मै Maths में B.Sc. कर रहा हूँ. व्यवसाय के तौर पर हमारी Mobile & Computer Repairing Shop है. जिसमे काम करने के साथ-साथ ख़ास जानकारियों को इस ब्लॉग में Share करता हूँ.

 

अंत के शब्द

आप हमारे साईट में आये, हमें बहुत ख़ुशी हुयी. आपसे अनुरोध है कि हमें कमेंट कर के बताएं की आपको हमारे लेख कैसे लग रहे हैं. अगर हमसे कोई कमी रह गयी है तो उसके लिए कुछ सुझाव भी दे सकते हैं. हमरा मतलब है कि कुछ न कुछ फीडबैक जरुर दें, इससे हमें पता चलेगा कि पाठकों को कैसा लग रहा है.